Nokia Nokia Winner Max 5G: मोबाइल निर्माता कंपनी Nokia भारत में पिछले लंबे अर्से से बिजनेस कर रही है। अब Nokia आज के समय के अनुसार एक से बढ़कर एक दमदार फोन लगातार लांच कर रही है। हालही में इस कंपनी ने अपना अब तक का सबसे धाकड़ फोन लांच किया है। इस फोन में न सिर्फ एडवांस फीचर्स दिए गए हैं बल्कि इसकी कैमरा क्वालिटी भी बेहतरीन है। नोकिया के इस फोन का नाम Nokia Winner Max 5G स्मार्टफोन है। आज हम आपको इसके बारे में ही विस्तार से बता रहें हैं। आइये जानते हैं इसके ख़ास फीचर्स के बारे में।

Nokia Winner Max 5G स्मार्टफोन के ख़ास फीचर्स

. इसमें 6.8 Inches Super AMOLED फुल एचडी प्लस डिस्पले दी गई है।
. इसमें Corning Gorilla Glass 7 कि प्रोटेक्शन आपको दी जाती है।
. इस फोन में आपको Snapdragon 898 5G का प्रोसेसर दिया जाता है।
. यह फोन Android 13 लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है।
. इस फोन में 8/10GB RAM, 128/256/512GB ROM की क्षमता दी जाती है।

Nokia Winner Max 5G स्मार्टफोन के बैटरी तथा कैमरा फीचर्स

इस फोन में आपको अच्छा बैकअप देने के लिए कंपनी ने बेहतरीन बैटरी लगाईं है। आपको जानकारी दे दें कि नोकिया के इस फोन में आपको 7500mAh की दमदार बैटरी दी जाती है। कंपनी ने इस फोन में यूएसबी टाइप सी पोर्ट की फ़ास्ट चार्जिंग कि सुविधा दी है। इस फोन में आपको काफी ज्यादा अच्छे कैमरा फीचर्स दिए जाते हैं। आपको बता दें कि इस फोन में आपको 150MP मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। इसके अलावा इस फोन में 50MP + 16MP + 12MP के कैमरे भी दिए जाते हैं।

Nokia Winner Max 5G स्मार्टफोन की कीमत

इस फोन की कीमत कि बात करें तो विदेशी बाजार में इसको $450 डालर में सेल किया जा रहा है। वहीं भारतीय बाजार में इस फोन की कीमत लगभग 35999 हजार रुपए तक होने का अनुमान लगाया जा रहा है। इसकी वास्तविक कीमत का पता फोन के लांच होने के बाद से चल पायेगा।