Oppo Reno 10 Series:क्या आप भी उन लोगों में से है जो सस्ते में अच्छा स्मार्टफोन तलाश कर रहे है. क्योंकि अगर ऐसा है तो ये खबर आपके लिए है. जी हाँ इस खबर में हम आपके लिए लेकर आये है ओप्पो का ऐसा सस्ता स्मार्टफोन जिसमे आपको फीचर की भरमार मिलेगी. आपको इसमें फीचर्स ऐसे मिलेंगे जो आपके होश उदा देंगे. जिस स्मार्टफोन की हम बात कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम है Oppo Reno 10 सीरीज.चलिए आपको इनके कुछ फीचर्स के बारे में बताते है.

Oppo Reno 10 Series के फीचर्स

आपको इस ओप्पो रेनो 10 सीरीज के स्मार्टफोन में ऐसे ऐसे फीचर्स मिलेंगे जो आपका दिल एक बार में ही जीत लेंगे. इसमें आपको एक लंबा बैटरी बैकअप भी देखने को मिलेगा. आपको ये कम कीमत में भी मिलेगा. फ़िलहाल कंपनी ने इसके स्टोरेज और रैम को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है. अब फ़ोन लॉन्च के बाद ही इस स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स सामने आ पाएंगे. चलिये आपको इनके बारे में डिटेल में बताते है.

Oppo Reno 10 Series का डिस्प्ले

बात अगर मोबाइल के डिस्प्ले की करें तो आपको इसमें 6.6 इंच का अमोलेड स्क्रीन मिलता है. डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz का है. वही इसमें डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए आपको Corning गोरिल्ला क्लास 6 प्रोटेक्शन मिलता ही.

Oppo Reno 10 Series बैटरी और प्रोसेसर

दरअसल आपको इस मोबाइल में 4065mAh की पावरफुल बैटरी मिलेगी. ये आपका साथ काफ लंबे वक़्त के लिए देगी. आपको बार बार अपना फ़ोन हर जगह चार्ज करने की जरूरत नहीं पड़ेगी. बता दे ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर काम करता है. बात अगर मोबाइल के प्रोसेसर की करें तो आपको इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 855 मिलेगा.

Oppo Reno 10 Series का कैमरा

इस स्मार्टफोन में आपको पीछे की तरफ 3 कैमरा मिलता है जो आपको बेहतरीन फोटो लेने में मदद करता है. फ़िलहाल कंपनी ने बताया नहीं है कि इसमें और कितने कैमरा दिए जाएंगे या फिर कितना मेगापिक्सल का होगा.