Ray Stevenson Death:  बॉलीवुड से एक के बाद एक बुरी खबर सुनने में आ रही है. अभी हाल ही में फ़िल्मी दुनिया से दिल झकझोर देने वाली खबर आयी है. दरअसल ऑस्कर-विनिंग मूवी ‘आरआरआर’ के एक्टर रे स्टीवेन्सन ने रविवार को 58 साल की उम्र में आखिरी साँस ली. उनका देहांत इटली हुआ है. रिपोर्ट के हिसाब से अचानक से मिली इस खबर ने सबको सन्न कर दिया है. इतना ही नहीं टीम आरआरआर ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि ये खबर चौंकाने वाली है! रेस्ट इन पीस, रे स्टीवेन्सन. इसके साथ ही उन्होंने ये भी लिखा है कि आप हमेशा दिलों में रहेंगे, सर स्कॉट.

आपकी जानकारी के लिए बता दे रे स्टीवेन्सन ने एसएस राजामौली की ड्रामा फिल्म ‘आरआरआर’ निगेटिव भूमिका थे . लोगों को उनकी परफॉर्मेंस खूब पसंद आयी थी. उन्हें इस पर खूब रिएक्शन भी मिलता था. इतना ही नहीं इस मूवी में एक्टर राम चरण और जूनियर एनटीआर लीड रोल में नज़र आ रहे थे. वही इस मूवी में आलिया भट्ट और अजय देवगन का कैमियो रोल था. इस फिल्म का गाना ‘नाटू नाटू’ इसका सबसे बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग की कैटेगरी में ऑस्कर अवॉर्ड भी मिला था.

इस फिल्म से की थी करियर की शुरुआत

आपकी जानकारी के लिए बता दे रे स्टीवेन्सन का जन्म 25 मई, 1964 को उत्तरी आयरलैंड के लिस्बर्न में हुआ था. उन्होंने साल 1990 के यूरोपीय टीवी सीरीज और टेलीफिल्म्स में शुरू की थी. दरअसल पॉल ग्रीनग्रास के साल 1998 के नाटक ‘द थ्योरी ऑफ फ्लाइट’ में हेलेना बोनहम कार्टर और केनेथ ब्रानघ के साथ उनका पहला बड़ा स्क्रीन क्रेडिट दिया गया है. इतना ही नहीं इसके अलावा एंटोनी फुक्वा की ‘किंग आर्थर’ (2004), लेक्सी अलेक्जेंडर की ‘पनिशर: वॉर जोन’ (2008), ह्यूजेस ब्रदर्स की ‘द बुक ऑफ एली’ (2010) और एडम मैकके की ‘द अदर गाइज’ (2010) में भी देखने को मिले लोगों को इनका किरदार बहुत आता था.