Rahul Gandhi Delhi To Chandigarh By Truck In Ambala Video Viral:

बीजेपी कर्नाटक विधानसभा चुनाव हार गया है. ये बात तो आप सब बखूबी जानते होंगे. कर्नाटक में कांग्रेस की जीत हुई है. दरअसल इसी जीत के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ट्रक की सवारी करते दिखे हैं. जी हा दरअसल राहुल गांधी दिल्ली से शिमला के लिए रवाना निकले थे. उन्होंने अंबाला से चंडीगढ़ तक ट्रक में यात्रा की. इसी यात्रा का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता और नेताओं ने शेयर किया है.

आपकी जानकारी के लिए बताया जा रहा है कि वीडियो सोमवार की रात का है. दरअसल कांग्रेस कार्यकर्ताओं के हिसाब से राहुल ने अंबाला में ट्रक ड्राइवरों से भेंट की. और इस दौरान उन्होंने ड्राइवरों के मुद्दों और उनकी समस्याओं को समझा. इतना ही नहीं राहुल ने इससे यात्रा भी की जिसकावीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

भारत जोड़ो यात्रा

आपकी जानकारी के लिए बता दे राहुल गांधी ने देशभर में भारत जोड़ो यात्रा निकाली थी. ये यात्रा 7 सितंबर को कन्याकुमारी से शुरू की गयी थी. इसके बाद ये यात्रा 12 राज्यों से होकर गुजरी थी और जनवरी में जम्मू कश्मीर में खत्म हो गयी थी. दरअसल राहुल ने 136 दिन में 4000 किलोमीटर से ज्यादा दूरी तय की थी.