आज के समय में सोशल मीडिया पैसा और पब्लिसिटी कमाने का बहुत बड़ा जरिया बन चुका है। लोग इस पर डांस के या अपने किसी भी तरह के वीडियो को शेयर करते रहते हैं। दूसरे लोग भी इस तरह के वीडियो को देखना खूब पसंद करते हैं।

हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया में बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको देखने के बाद लोग शेयर और लाइक करने से नहीं थक रहे हैं। इस वायरल वीडियो में भाभी दिलबर दिलबर गाने पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं।

भाभी के इस डांस के वीडियो को लोग बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं। तो वहीं, इस वीडियो को देखकर लोग जमकर अपना रिएक्शन देते हुए कमेंट्स कर रहे हैं। भाभी के इंस्टाग्राम हैंडल पर ऐसे कई वीडियो पहले से मौजूद हैं।

वायरल हुआ डांस वीडियो
इस वायरल डांस के वीडियो को सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है। इसमें भाभी घर में एक ट्रेंडिंग बॉलीवुड गाने पर जमकर डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं।

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @i_am_poo6_11 नाम के एक यूजर ने शेयर किया है। इस एकाउंट पर डांस के कई सारे वीडियो पहले से ही मौजूद हैं। इस वीडियो पर अब तक 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। तो वहीं, इस पोस्ट पर लोग जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

पोस्ट पर कई यूजर्स ने किए कमेंट्स

आपको बता दें कि वायरल हो रही इस पोस्ट पर लोग जमकर अपना कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा, “बहुत शानदार डांस”, एक अन्य यूजर ने लिखा, “भाभी का हर डांस गजब का होता है” तो वहीं, एक यूजर ने लिखा, “आज भैया नजर नहीं आ रहे हैं।” इस पोस्ट पर अन्य लोगों ने भी कई तरह के मजेदार रिएक्शन दिए हैं।