नई दिल्ली। पूरे साल स्कूल में पढ़ाई करने के बाद छात्र परीक्षा के लिए जब तैयार हो जाते है तो वो हर प्रश्न का जवाब सही तरीके से देते है लेकिन कुछ छात्र ऐसे है जो साल भऱ पढ़ाई ना करने के बाद वो सिर्फ टाइम पास करने के लिए पेपर हाल में बैठ जाते है। उनमें से तो कुछ से भी होते ही कि वो पेपर के प्रश्न पत्र् में उसका जवाब नही बल्कि अपने दिल की बातें लिखकर चले आते है या फिर फिल्मी अंदाज के डॉयलाग। एक छात्र ने तो हद ही पार कर दी जब वो फिल्मी गाने लिखकर टीचर को इम्प्रेंस करता दिखाई दिया।

छात्र की आंसर शीट (Answer Sheet gone Viral) का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देख आप भी अपनी हंसी रोक नही पाएंगे।

वायरल हो रहे वीडियो में लड़के ने सवाल के जवाब की जगह ऐसे-ऐसे फिल्मी गाने लिखे हैं, जिसके पढ़ने के बाद टीचर भी परेशान हो गए है। लेकिन टीचर ने भी इस कॉपी को धैर्य के साथ पढ़ा और उसी धैर्य के साथ उसका रिमार्क देते हुए छात्र की नैया डमगमगा दी। टीचर के लिखे रिमार्क को देख कुछ लोग तारीफ कर रहे।  आप भी देखें लड़के की आंसर शीट…

आंसर शीट पर गाने ही गाने

वायरल हो रही आंसर शीट चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के किसी छात्र की है जिसके बारें में पूरा खुलासा नही किया जा सकता है। लेकिन लड़के के जवाब पर मिला टीचर का रिमार्क काफी वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है कि हर प्रश्न के जवाब में लड़के ने गाना लिखकर उसका जवाब दिया है। है. पहले सवाल के जवाब में 3 इडियट्स का गाना Give Me Some Sunshine…Give Me Some Rain लिखा है, दूसरे सवाल के जवाब में उसने टीचर को इंप्रेस करते हुए लिखा है – आप एक शानदार टीचर हैं। यह मेरी गलती है कि मैंने मेहनत नहीं की। भगवान, मुझे कुछ टैलेंट दें, जबकि तीसरे सवाल के जवाब में पीके फिल्म का गाना- भगवान है कहां रे तू? लिखा गया है।

वायरल हो गई कॉपी

आंसर शीट देखने के बाद टीचर ने भी बच्चों को धांसू रिमार्क देते हुए लिखा – ‘और भी उत्तर (गाने) लिखने चाहिए थे। विचार अच्छा है, लेकिन काम नहीं कर रहा।’ सोशल मीडिया पर यह जवाब काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को  cu_memes_cuians नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. यूजर ने कैप्शन में लिखा है, टीचर ने क्या जवाब दिया, उसके लिए वीडियो को अंत तक देखें। इस वीडियो कोपोस्ट किए जाने के बाद से अब तक करीब 7 लाख लोग देख चुके हैं, जबकि 22 हज़ार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।