Anjali Arora Video हाल ही में सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। सबसे पहले आपको बता दे अंजलि अरोड़ा एक जानी-मानी सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर और एक्ट्रेस है। सोशल मीडिया पर उनके बहुत सारे फैन फॉलोअर्स है जो इनके वीडियो और रील्स को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं।

हाल ही में अंजलि अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा वीडियो वायरल किया जिसमें वह सपना चौधरी द्वारा सुपरहिट किए गए गाने पर डांस कर रही है। अंजलि ने बन गई देखो चीज कसूती गाने पर जबरदस्त वीडियो बनाया है। इस वीडियो को लोगों द्वारा खूब प्यार दिया जा रहा है।

Anjali Arora Reels Video Viral 

अंजलि अरोड़ा ने हाल फिलहाल में अपना एक जबरदस्त वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया। इस वीडियो को लोगों द्वारा इतना ज्यादा शेयर किया जा रहा है कि इस ट्रेंड माना जा रहा है। अंजलि ने सपना चौधरी द्वारा परफॉर्म किए गए गाने पर अपना एक शॉट रियल बनाया है जिसे लोगों ने खूब लाइक और कमेंट किया। 

Must Read

यहां देखें पूरी वीडियो

अगर सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही इस ट्रेनिंग वीडियो को आपने अभी तक नहीं देखा है तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके पूरा वीडियो देख सकते हैं। वीडियो में आप देखेंगे अंजलि अपनी क्यूट अदाओं से गजबन के गाने को और भी ज्यादा खूबसूरत बना रही है।

Bangi dekho chij kasuti😉 ANJALI ARORA- Gajban #anjaliarora #ytshorts #animal #viral