Bhojpuri Romantic Video सोशल मीडिया पर अक्सर भोजपुरी गाने सुपरहिट होते हैं। हाल ही में निरहुआ और आम्रपाली का एक जबरदस्त वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली एक दूसरे के साथ जमकर रोमांस कर रहे हैं।

लोगों द्वारा इस वीडियो को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। लोगों ने कमेंट में सुपरहिट है यह जोड़ी ऐसा टैग भी इन लोगों को दिया। यूट्यूब से लेकर इंस्टाग्राम तक छाया है बस एक ही नाम।

निरहुआ और आम्रपाली का विडियो Bhojpuri Romantic Video

सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है यह वीडियो भोजपुरी गाने का है। भोजपुरी गाना ‘होठ ललिया चीखे दा ना धनिया हमार’ दर्शकों के बीच छाया हुआ है। वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली एक दूसरे को जी भर प्यार कर रहे हैं। वीडियो में निरहुआ अपने अलग ही अंदाज में अमरपाली से प्यार कर रहे हैं।  इनका यह रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

Must Read

9 साल पहले किया गया था रिलीज़ 

साल 2014 में इस सुपरहिट गाने को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था। अपने उस दौर से लेकर आज तक यह गाना भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सुपर हिट रहा है। हाल ही में अचानक एक बार फिर इस गाने का ट्रेंड सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर देखने को मिल रहा है। आपको बता दे इस गाने को बनाने में बहुत सारे लोगों का हाथ रहा। 

Producer Pravesh Lal Yadav and Rahul Khan

Directed by Satish Jain

Lyrics Pyare Lal Yadav

Cast: Nirahua and Aamrapali Dubey