नई दिल्लीः Oppo Reno 8T 5G Launched in india: बाजार में एक से बढ़कर एक बेहतरीन और शानदार धांसू स्मार्टफोन उपलब्ध है. आए दिन चाइनीस मोबाइल कंपनियां अपने नए नए फोन लॉन्च कर के पूरी मार्केट में तहलका मचाती रहती है लेकिन ओप्पो एकमात्र ऐसी स्मार्ट फोन कंपनी है जिसका कोई भी मॉडल लॉन्च होने से पहले ही उसकी प्री बुकिंग शुरू हो जाती है.

अभी हाल ही में Oppo ने अपनी Reno 8T Series को लॉन्च किया है जिसके बाद से इस फोन की खरीदारी काफी तेजी से हो रही है और अब भारतीय बाजार में Reno 8T 5G smartphone को भी लॉन्च करने के फैसला कर लिया गया है. आइए विस्तार से जानते है Reno 8T 5G smartphone में क्या क्या फीचर्स दिए गए है.

Reno 8T 5G Smartphone के फीचर्स

ओप्पो के फोन अपनी बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के लिए जाने जाते है तो सबसे पहले आपको ओप्पो के इस नए Reno 8T 5G smartphone के कैमरा स्पेसिफिकेशन के बारे के बात देते है. इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. 108 MP का प्राइमरी कैमरा, 2 MP डेप्थ और 2 MP माइक्रोस्कोप लेंस दिया गया है. फ्रंट कैमरा की बात करें तो इसमें वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. ओप्पो के इस नए फोन के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.57 इंच OLED डिस्प्ले दी है जो की कर्व्ड डिजाइन में दी गई है.

Oppo Reno 8T 5G बैटरी बैकअप

Oppo Reno 8T 5G फोन की बैटरी लाइफ की बात करें तो कंपनी द्वारा इस फोन में 4800mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है. एक बार आप इस फोन को फुल चार्ज कर के इसको लंबे समय तक यूज कर सकते हैं. ये फोन Android 13 पर वर्क करेगा.

ओप्पो के इस नए फोन के स्टोरेज की बता की जाए तो इस फोन में 8GB रैम और 128GB का इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया है.

Oppo Reno 8T 5G स्मार्टफोन की कीमत

Oppo Reno 8T 5G फोन की कीमत की बात करें तो 8GB RAM और 128GB इनबिल्ट स्टोरेज वाला फोन आपको 29,999 रुपये में उपलब्ध मिलेगा. इस फोन की बिक्री 10 फरवरी से ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और अन्य रीटेल प्लेटफॉर्म पर शुरू हो जाएगी.