खबर उत्तर प्रदेश के हरदोई से है। यहां पर दुकान की कब्जेदारी को लेकर देवरानी और जेठानी में जमकर लात घूंसे चले। इस दौरान दोनों के पति भी दूर खड़े रह कर इस नज़ारे को हैरानी से देखते नजर आएं। इस घटना का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। जिसके बाद यह वीडियो काफी वायरल हो गया हालांकि पुलिस ने आकर जांच के बाद करवाई के आदेश दिए हैं। लेकिन इस वीडियो पर अब काफी लोग अपने रिएक्शन दे रहें हैं।

दोनों महिलाओं में हुई मारपीट

आपको बता दें कि यह घटना सांडी थाना क्षेत्र के कस्बा के बस स्टैंड की बताई जा रही है। वीडियो में आप दो महिलाओं को आपस में लड़ाई करते देख सकते हैं। बताया जा रहा है की ये दोनों आपस में देवरानी तथा जेठानी हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद में दोनों महिलाओं ने थाने में एक दूसरे के खिलाफ शिकायत की है।

जेठानी का आरोप है की पैतृक दुकान पर उसका देवर तथा देवरानी काबिज हैं और उनको हिस्सा नहीं दे रहें हैं। वहीं देवरानी का कहना है कि समझौते के अनुसार जेठानी को मकान मिला है लेकिन क्षेत्र के राजनीतिक लोगों की शह पर वह दूकान पर कब्जा करने के लिए पहुंची थी लेकिन पुलिस राजनीतिक दबाब में जेठानी का पक्ष लेकर उसका ही उत्पीड़न कर रही है।

पुलिस ने दिया जांच का निर्देश

वीडियो के वायरल होने के बाद में पुलिस ने मामले की जांच का निर्देश दिया है। अपर पुलिस अधीक्षक नृपेंद्र सिंह ने कहा है कि वीडियो के संज्ञान में आने के बाद मामले की जांच बैठा दी गई है। देवरानी-जेठानी में दुकान के कब्जे को लेकर विवाद हुआ था।