नई दिल्ली। अभी कुछ समय में पहले रिलेशनशिप को लेकर 70 के दशक की दो एक्ट्रेस के बीच जमकर तनातनी देखने को मिली थी। और इसी रिलेशनशिप का जीता जागता उदा. सामने देखने को मिल गया। फिल्म इंडस्ट्री में  हर स्टार्स शादी के पहले लिवइन में रहता है। जिसमें कुछ सितारे ऐसे है जो शादी के बाद इस रिश्ते को निभाने में सफल हो जाते है और कुछ लोग बिखरकर रह जाते है। ऐसा ही कुछ टीवी सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ में पृथ्वी का रोल निभा रहे संजय गगनानी के साथ देखने को मिल रहा है।

खबर आ रही है कि संजय जल्द ही अपनी पत्नी और अभिनेत्री पूनम प्रीत से अलग होने वाले हैं। संजय गगनानी ने पूनम से 2021 में शादी की थी। और शादी के मात्र 3 साल के बाद ही इस रिश्ते की डोर टूटते नजर आ रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, संजय और पूनम 9 साल से रिलेशनशिप में रह रहे थे। लंबे समय तक चले रिलेशनशिप के बाद इस जोड़े ने 2021 में धूमधाम से शादी की थी लेकिन, शादी के तीन साल के बाद ही दोनों के रिश्ते में दरार आ गई। जिसके बाद बात तलाक तक आ गई है

हालांकि, संजय और पूनम ने अभी तक तलाक की खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है, लेकिन चर्चा है कि जल्द दोनों इस रिश्ते का अंत कर सकते हैं।