आज के समय में सोशल मीडिया से लोगों को जितना फायदा मिलता है, उससे उतना ही नुकसान भी झेलना पड़ता है। आपने अब तक की ऐसे कई मामले सुने होंगे जिसमें महिलाओं के वीडियो को वायरल होने के लिए बोले जाता है।

हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक युवक ने छात्रा के स्नान करने के वीडियो को बना लिया था। जब छात्रा ने उसका मोबाइल ले लिया तो वह उससे गाली-गलौज करने लगा। इससे परेशान होकर छात्रा ने पहले वूमेन पावर हेल्पलाइन पर कॉल की और इसके बाद कैंट थाने में लिखित शिकायत दे दी।

अब पुलिस ने आरोपित मनबोध कुमार के खिलाफ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज करते हुए उनकी तलाश को तेज कर दिया है। बता दें कि देवरिया जिले में एक युवती प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने के लिए रहती है। वह कैंट थाना क्षेत्र में एक किराये पर कमरा लेकर रहती है।

इस छात्रा ने आरोप लगाया है कि वह अपने बाथरूम में स्नान कर रही थी। तभी उसके अकेले होने का फायदा उठाकर मनबोध कुमार ने दरवाजे में लगे रोशनदान से उसका वीडियो बनाया। जब छात्रा को कुछ शक हुआ तो उसने आवाज लगाई और इसके बाद युवक छत से भाग गया।

जब थोड़ी देर के बाद छात्रा बाहर निकलकर छत पहुंची तो और आसपास में खोजते देखा तो मनबोध मोबाइल से उस वीडियो को डिलीट करने में लगा हुआ था। इसके बाद जब छात्रा ने उस मनबोध के मोबाइल को छीन लिया और फिर पुलिस को कॉल कर दिया।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आरोपित बलरामपुर का निवासी है और वह भी वहां पर किराए पर कमरा लेकर रहता है। इस इंस्पेक्टर कैंट सुनील कुमार का कहना है कि इस रिपोर्ट को दर्ज कर आरोपित की तलाश की जा रही है।