Bollywood Actors Live In Relation:  असल में बॉलीवुड एक्टर्स के बहुत सारे फैन होते है . इसलिए तो लोग इनकी लाइफस्टाइल के बारे में बहुत जानना चाहते है. इनकी लाइफस्टाइल बहुत ही लैविश होता है. लोगों को लाइफ स्टाइल के साथ साथ उनके रिश्ते के बारे में जानने में भी काफी इंट्रेस्ट रहते है. चलिए आपको आज उन एक्टर्स के बारे में बताएंगे जो अपनी बीवी को डाइवोर्स देकर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लिव इन में रहते है. चलिए आपको उन एक्टर्स के बारे में बताते है.

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है अरबाज खान का. अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा तब और ज्यादा चर्चा में आए जब दोनों का तलाक हुआ. अब तलाक के बाद भी इन दोनों के रिलेशन थम नहीं रहे थे. इन दोनों ने एक दूसरे से बहुत ही जबरदस्त अंदाज़ में मूव ऑन किया. बता दे अरबाज खान अभी के टाइम में अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के साथ है. रिपोर्ट्स के हिसाब से ये दोनों कपल एक साथ रहते हैं.

इसके बाद आता है नंबर पटौदी नवाब सैफ अली खान का. ये भी बहुत रॉयल लाइफस्टाइल जीते हैं. अभी सैफ अली खान की शादी करीना कपूर खान के साथ है. ये दोनों अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रहे है. इन दोनों के दो बेटे है. लेकिन इससे पहले उन्होंने अमृता सिंह के साथ शादी की थी.

इतना ही नहीं फरहान अख्तर ने अभी हाल ही में एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर के साथ शादी की. जब इनकी भी शादी हुई तो ये लोग काफी चर्चा में है. दोनों ने शादी करने पहले दोनों ने एक दूसरे को कई साल तक डेट किया.