नई दिल्ली। भारत के फोन में बाजार में वैसे तो हर बड़ी कपंनियो ने एक से बढ़कर एक फीचर्स के फोन बाजार में उतारे हैं। जिसमें Xiaomi के फोन लोगों के पहली पसंद बनते जा रहे हैं। इस फोन की खासियत को देख भारत में ही नही दुनिया के अन्य देशों में इस कंपनी के फोन को काफी पसंद किया जाता है। Xiaomi ने हमेशा अपने यूजर्स की पसंद को ध्यान में रखते हे काफी कम बजट के शानदार फोन्स बाजार में उतारे है। इसके बीच कंपनी का एक और 14 सीरीज का स्मार्टफोन बाजार में तहलका मचा रहा है।

अभी लोग Xiaomi 14 सीरीज की खासियतो से अटैच हो नही पाए थे कि कपंनी ने Redmi K70 सीरीज को लाकर हर किसी को हैरान ही कर दिया। इस सीरीज में कंपनी ने K70, K70 Pro और K70e फोन्स को पेश किया है। जिसके फीचर्स के साथ सकी कीमतें लोगों के दिलों में छाई हुई है। आइए जानते है इस फोन्स की खूबियों के बारेमें..

Redmi K70 Ultra के फीचर्स

Redmi K70 Ultra के फीचर्स की बात करे तो इस फोन में आपको 6.67-इंच की स्क्रीन देखने को मिलेगी। जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। इसमें आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9300 प्रोसेसर दिया जाता है। इसके साथ ही इसमें 16GB की रैम के साथ 1TB तक का स्टोरेज देखने को मिलेगा।

Redmi K70 Ultra की बैटरी

Redmi K70 Ultra की बैटरी के बारे मे बात करें तो इस फोन में पावर देने के लिए 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है जो आपको लंबा बैटरी बैकअप प्रदान करती है। यह 150W फास्ट चार्जिंग सुविधा के साथ आती है।

Redmi K70 Ultra का कैमरा

Redmi K70 Ultra के कैमरे की बात करें तो यह फोन तीन कैमरे से लैस है जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का दूसरा कैमरा 108MP का और तीसरा कैमरा 12MP दिया गया है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए आपको 16MP का कैमरा फ्रंट में दिया गया है।

Redmi K70 Ultra की लांचिंग डेट

Redmi K70 Ultra को साल 2024 कके जनवरी महिने तक में लॉच किया जा सकता है। वैसे लांचिंग की की खुलासा नही किया गया है। माना जा रहा है कि लांचिंग के बाद में यह फोन iPhone 15 प्रो मैक्स और सैमसंग गैलेक्सी S24 अल्ट्रा को टक्कर दे सकता है।