Bajaj Pulsar RS200: क्या आप भी उन लोगों में से है जो बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं अगर हाँ तो ये खबर आपके लिए है. जी हाँ क्योंकि अभी भी बाइक की दुनिया में भौकाल मचाने आ रहे हैं Bajaj की Pulsar RS200. ये बाइक धांसू इंजन और स्पोर्टी लुक मिलेगा. इस बाइक में आपको 199.5 cc का bs6 इंजन दिया गया. ये बाइक आपको 35 kmpl की माइलेज मिलता है. चलिए आपको इसके शानदार फीचर्स और कीमत के बारे में बताएंगे.

Bajaj Pulsar RS200 के शानदार फीचर्स

बात अगर इस बाइक में मिलने वाले शानदार फीचर्स की करें तो आपको इसमें डुअल एलईडी डीआरएल और डुअल-प्रोजेक्टर हेडलाइट सेटअप मिलते है. आपको बाइक में एलईडी टर्न इंडिकेटर्स और एक एलईडी टेल लैंप दिया गया है. आपको इसमें सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर टूथ दिए गए है. इसमें आपको फ्यूल गेज, दो ट्रिप मीटर, एक ओडोमीटर, एक घड़ी, सर्विस-ड्यू इंडिकेटर मिलता है.

बात अगर वजन की करें तो ये बाइक 166 kg का है. इस बाइक में 13 L का फ्यूल टैंक दिया गया है. इन सबके साथ बाइक में में liquid-cooled इंजन मिलता है जो बाइक के इंजन जो लंबी दूरी के सफर में बाइक के इंजन को ठंडा रखने में मदद करता है.

Bajaj Pulsar RS200 की कीमत और नए कलर ऑप्शन

बजाज ने तो जैसे सभी बाइक कंपनी की धज़्ज़ियाँ उड़ाने में लग गया है. दरअसल Pulsar RS200 का कंटाप लुक और ललनटाप फीचर्स मार्किट में धमाल मचा रहा है. बात अगर कीमत की करें तो Bajaj Pulsar RS200 की शुरूआती कीमत 1.71 लाख रुपये है.

Bajaj Pulsar RS200 में मिलने वाले कलर ऑप्शन

बात अगर कलर ऑप्शन की करें तो आपको इसमें Burnt Red, Pewter Grey, White तीन कलर मिलेंगे.

Bajaj Pulsar RS200 के सेफ्टी फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक में सेफ्टी के लिए फ्रंट और रियर दोनों में ही डिस्क ब्रेक दिए गए हैं. आपको शायद ना पता हो पर ये ब्रेक कई सारे हादसों को होने से रोकते हैं.