हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता हैं। जिसको इंटरनेट पर खूब पसंद किया जाता हैं। देश विदेशों में भी सपना चौधरी ने अपने ठुमकों से सबके होश उड़ा रखें हैं। हर कोई उनकी एक अदा के लिए बेताब रहता हैं। वैसे तो सपना चौधरी ने काफी मेहनत से आज अपना एक खुद का बड़ा नाम हासिल कर लिया हैं। इसके साथ ही सपना ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपने ठुमकों का जलवा बिखेर चुकी हैं।

वैसे तो सपना चौधरी ने काफी बुरा समय भी देखा हैं। जब उनको जगह जगह जाकर स्टेज परफॉर्मेंस करना पड़ता था। जिसके लिए लोग उन्हे काफी बुरा भला भी सुनाया करते थे। इन सबके बावजूद सपना चौधरी ने काफी मुसीबतों को फेस करने के बाद भी अपने डांस को बंद नही किया था। क्योंकि उनके डांस के वजह से जो पैसे उन्हें मिलते थे। वो अपना घर उन्ही पैसों से चलती थी। वही सपना ने अपने अंदाज और ठुमकों से लाखों से ज्यादा फैंस को अपना दीवाना बना लिया था। देखते ही देखते सपना चौधरी एक अपने एक्सप्रेशन और ठुमकों के लिए लोगों के बीच काफी ज्यादा मशहूर होने लगी।

जिसके बाद सपना चौधरी के नाम से ही उनका कोई भी स्टेज शो हिट हो जाता था। सपना ने अपने डांस और बेबाक अंदाज से सबके दिलों को जीत लिया। वो काफी कम समय में अपने जबरदस्त डांस और ठुमकों से सबके होश उड़ा करके रख देती थीं। इसी बीच सपन चौधरी का एक पुराना वीडियो इन दिनों फैंस के बीच जमकर वायरल हो रहा हैं। जिसमे वो अपने डांस से सबको दीवाना बना रही हैं। हालांकि आपको बता दे की सपना अपने डांस और ठुमकों में इतनी ज्यादा खो गई थी की उन्होंने अपने कपड़े पर ध्यान तक नही दिया।

Oops मूवमेंट की सपना चौधरी हुई शिकार

आपको बता दे की इस वीडियो में सपना चौधरी जब हरयाणवी गानों पर मदमस्त होकर स्टेज पर डांस कर रही थी। तब उनका फिगर खुलकर दिख रहा था। सपना ने जो सूट पहना हुआ था। उसमे उन्होंने ब्रा नहीं पहनी थी। जो की स्टेज पर डांस करते समय साफ नजर आ रहा था। जिस वजह से उनका ये वीडियो अब इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा हैं। लोग इस पर तरह तरह से कमेंट्स बरसा रहें हैं। तो वही बहुत से लोगों को उनका डांस और एक्सप्रेशन दीवाना बना रहा हैं। आप भी डाले इस वीडियो पर एक नजर जिसने डांसर ने ब्रा नही पहना हुआ हैं।

सपना चौधरी के डांस का भूचाल I Bhuchal I Sapna Chaudhary I Latest Sapna Dance 2020 I Sonotek