सोशल मीडिया पर हर रोज कितने ही वीडियोस वायरल होते हैं। जिनमें से बहुत से डांस वीडियो होते हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो इंटरनेट पर सबके बीच जमकर वायरल हो रहा हैं। जिसको लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहें हैं। इस वीडियो में भाभी ने सपना चौधरी के तरह ही डांस स्टेप्स करके सबके दिलों को जीता हैं। भाभी खुले रोड पर लहंगा पहने और घूंघट किए जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। भाभी का ये धांसू ठुमके ने सबको सपना चौधरी की याद दिला दी हैं। हर कोई भाभी के डांस मूव्स को देखना काफी पसंद कर रहा हैं।

वीडियो में भाभी ने कुछ ही सेकंड में पूरी महफिल जीत ली हैं। इस उम्र में भी भाभी के एनर्जेटिक डांस को देख हर किसी के होश उड़ रहें हैं। वीडियो ने बहुत ही कम समय में सबके दिलों को धड़का करके रख दिया हैं। खासकर भाभी के डांस और ठुमकों ने सबको दिवाना बना लिया हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं। भाभी हरियाणवी गाने पर मदमस्त होकर सड़क के किनारे मस्त अंदाज में डांस करती देखी जा रही हैं।

उनके डांस को यूजर्स देखना बहुत ही पसंद कर रहे हैं। वही अब ये वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा हैं। इस वायरल वीडियो को उषा नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया हैं। वही इस वीडियो पर अब तक 44 k से ज्यादा व्यूज और लाखों से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। लोगों को ये डांस वीडियो इतना पसंद आ रहा हैं। हर कोई अपना प्यार इस वीडियो पर अपने प्रतिक्रिया द्वारा लूटा रहें हैं। यहां देखें ये वायरल डांस वीडियो।

Haryanvi new dance Jyoti Yadav! Chamak Chundadi तन्ने तो तेरा पिया मोह लिया हरियाणवी@RangilaAhirwal