सपना चौधरी को आज कौन नहीं जानता है। हरियाणवी डांस के मामले में आज भी सपना नंबर एक पर हैं। करोड़ों लोग उनके फैन हैं। बिग बॉस में आने के बढ़ सपना को अब दूर दूर के लोग भी जानने लगें हैं। सपना के डांस प्रोग्राम को लेकर उनके फैंस में काफी क्रेज बना रहता है। उनके डांस प्रोग्राम को देखने के लये लोग दूर दूर से आते हैं। बड़ी संख्या में लोग सपना के डांस प्रोग्राम को देखते हैं। सपना के डांस प्रोग्राम की वीडियो भी खूब वायरल होती हैं। लोग उनको बड़ी ही दिलचस्पी के साथ देखते हैं। हालही में उनका एक वीडियो काफी तेजी से वायल हो रहा है। जिसके बारे में हम यहां आपको बता रहें हैं।

सपना चौधरी का यह वीडियो हो रहा है वायरल

आपको बता दें कि सपना चौधरी का एक वीडियो इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लेकिन यह वीडियो हालही का नहीं है बल्कि कुछ पुराना वीडियो है। इस वीडियो में सपना डांस करती नहीं नजर आ रही हैं बल्कि काफी गुस्से में हैं। यह वीडियो उस समय का है जब सपना चौधरी को अपने कैरियर में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। उस समय लोग न सिर्फ उनको तरह तरह की बातें कहते थे बल्कि उन पर अश्लीलता के आरोप भी लगाते थे।

Sapna chaudhary cry on stage

स्टेज पर ही भड़क उठी सपना

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना काफी गुस्से में हैं। वे स्टेज पर कहती हैं “पहले तालियां बजाते जहो फिर गालियां देते हो. मत बजाओ तालियां। कुछ भी होता है गाली खाती है सपना कि सपना वजह से हुआ। सपना ने क्या बिगाड़ दिया अकेली ने। अकेली सपना ही नाचती है क्या हरियाणा में और कोई नहीं नाचता क्या। पहले नाच नहीं होता था क्या हरियाणा में।” इतना ही नहीं सपना कहती हैं, “छोड़ दूंगी मैं नाच-गाना, सब छोड़ दूंगी… एक आदमी ये उठ के बोल दो कि अपनी कमाई मेरे घर में दे के चला जाएगा। बोलो कौन देके जाएगा मेरे घर में कमाई।”