Hero Splendor Hero हाल ही में मार्केट में अपने जबरदस्त मॉडल के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी दी है। आपको बता दे मार्केट में यह बाइक एक बार फिर अपने नाम का डंका बजवाने वाली है। अगर आप भी अपने लिए एक ऐसी बाइक ढूंढ रहे हैं जो आपको बहुत सारे बेहतरीन फीचर्स दे साथ ही साथ आपके बजट में भी हो तो Hero Splendor का यह मॉडल आपके लिए सबसे सही विकल्प है। 

हालांकि हीरो स्प्लेंडर की इस नए एडिशन के बारे में कंपनी ने अब तक खुलकर कोई जानकारी नहीं दी है। अगर आप भी अपने लिए इस शानदार मॉडल को खरीदना चाहते है तो यहां दी गई जानकारी आपके लिए बहुत फायदेमंद है। 

Hero Splendor में मिल रहे धांसू फीचर्स 

इस मॉडल में आपको कई धांसू फीचर्स देखने को मिलेंगे। मुख्य रूप से एडवांस्ड फीचर्स इस प्रकार है डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट जैसे फीचर्स आसानी से मिल जाएंगे। इन फीचर्स को मार्केट में लोगों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

Must Read

मिल रहे शानदार कलर वेरिएंट्स भी 

कम्पनी की तरफ से साझा की जा रही जानकारी के मुताबिक इस शानदार हीरो स्प्लेंडर के बाइक में आपको चार कलर वेरिएंट्स भी दिए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक कलर वेरिएंट के अनुसार कीमत में कोई फर्क नहीं पड़ेगा। यह कलर वेरिएंट्स इस प्रकार है टॉरनेडो ग्रे, स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवस ब्लैक और पर्ल व्हाइट कलर। 

ईजन स्पेसिफिकेशन है लाजवाब 

अगर हम इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दे फ्रंट में आपको टेलीस्कोपिक हाइड्रोक्लोरिक शॉक अब्जॉर्बर और रियर में 5 स्टेप एडजेस्टेबल हाइड्रोक्लोरिक शॉक अब्जॉर्बर की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा इसमें 130 mm फ्रंट और रियल ड्रम ब्रेक की सुविधा भी दी गई है। इन सब के साथ ही इस बाइक में आपको ट्यूबलेस टायर की व्यवस्था भी दी जाएगी।