सपना चौधरी को आज कौन नहीं जानता है। हरियाणा डांस इंड्रस्टी का दूसरा नाम आज सपना चौधरी ही है। वर्तमान समय में सपना के वे वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहें हैं। जिन पर उन्होंने डांस कर लोगों को अपना दीवाना बनाया है। शादी-विवाह, पार्टी तथा फैमिली फंग्शन में अक्सर ये गाने बजते सुनाई मिल ही जाते हैं। वहीं दूसरी और महिलाओं के संगीत या मेहंदी फंग्शन में भी डांस के लिए इन्हीं गानों को आज स अबसे ज्यादा चलाया जाता है। ऐसे ही किसी फंग्शन का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। जिसको लोग काफी ज्यादा शेयर कर रहें हैं।

भाभी-ननद ने किया जबरदस्त डांस

आज हम आपको जिस वीडियो के बारे में बता रहें हैं। वह इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह किसी विवाह के महिला फंग्शन का वीडियो है। जिसमें भाभी और ननद का जबरदस्त डांस देखा जा सकता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सामने ही एक स्टेज बना हुआ है। जिसको विभिन्न प्रकार की झालरों से अच्छे सजाया गया है। स्टेज के एक और स्पीकर रखें हुए हैं। जिनमें तेज आवाज में सपन चौधरी का गाना “ओ तने आंख्या में बसा ल्यू मैं” चल रहा है। स्टेज पर भाभी और ननद खड़ी हैं।

भाभी और ननद ने जीता लोगों का दिल

भाभी ने जहां गुलाबी साड़ी पहनी हुई है वहीं उनकी ननद ने क्रीम कलर का सूट पहना हुआ है। इस ड्रेस में दोनों बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। स्टेज के स्पीकर पर गाना शुरू होते ही भाभी का जबरदस्त डांस शुरू हो जाता है। भाभी काफी तेजी और जोश के साथ अपने डांस को जारी रखें हुए हैं वहीं उनकी ननद भी इसमें उनका साथ देती दिखाई दे रही है। इन दोनों के डांस ने वहां बैठे सभी लोगों का दिल जीत लिया है।