इस वर्ष यदि आप भी कोई शानदार फोर व्हीलर खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको Maruti XL6 पर मिल रहे बेहद शानदार डील के बारे में बताने वाले हैं। जिसके तहत चमचमाती Maruti XL6 की 13 लाख रुपए वाली फोर व्हीलर को केवल 7.80 लाख रुपए में ही खरीद पाएंगे। कम बजट वाले व्यक्ति के लिए यह एक शानदार मौका है फोर व्हीलर खरीदने का।

जो भी व्यक्ति इस वर्ष फोर व्हीलर खरीदने की सोच रहे हैं, उनके लिए यह एक शानदार मौका हो सकता है। चलिए आपको बताते हैं कि आप इस फोर व्हीलर को इतने कम कीमत में आखिर कहां से और किस प्रकार से खरीद सकते हैं।

Maruti XL6 की इंजन

यदि बात इसमें मिलने वाले पावरफुल इंजन और माइलेज की करें तो आपको बता दे की Maruti XL6 के टॉप वैरियंट में 1462 सीसी पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह इंजन 103.02 भू की अधिकतर पावर और 138 Nm का ट्रैक्टर पैदा करने में सक्षम है। वही माइलेज की बात करें तो इसमें 20 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

Maruti XL6 की कीमत

अब बात करें कीमत की तो भारतीय बाजार में आज के समय में यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदने जाते हैं तो आपको बता दे कि इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 10.4 लाख रुपए रुपए से लेकर 12.02 लाख रुपए तक थी। हालांकि अभी के समय इस फोर व्हीलर को डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। परंतु इसके सेकंड हैंड वेरिएंट को आप केवल 7.80 लाख में ही खरीद पाएंगे।

आधे कीमत में Maruti XL6 कार

आपको बता दे कि अभी के समय में Maruti XL6 को कंपनी के तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। परंतु Maruti XL6 के 2019 मॉडल फोर व्हीलर को बेचा जा रहा है जो कि केवल 45,000 किलोमीटर चली हुई है और इसकी कंडीशन काफी शानदार है। यह फोर व्हीलर न्यू दिल्ली नंबर रजिस्टर है और दिल्ली शहर में Car Hub के यहां बेची जा रही है। जिसकी कीमत सिर्फ 7.80 लाख रुपए रखी गई है।