Hero Moters Bike 2023: दुनिया की जानी मानी और सबसे बड़ी टू व्हीलर निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प आज तरक्की पर तरक्की करे जा रही है और इसका ताजा उदाहरण है 2022 की सेल्स रिपोर्ट.

आपको बता दें, 2022 में सभी टू व्हीलर निर्माता बाइक कंपनियों ने अपनी अपनी सेल्स रिपोर्ट पेश की जिसमें हीरो मोटरकॉर्प ने नंबर वन पर अपना नाम शामिल किया, यानी हीरो की हीरो स्प्लेंडर प्लस दुनिया भर में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइक और सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक रही. हीरो स्प्लेंडर ना केवल अपने शानदार फीचर्स और लुक के लिए जाने जाती है बल्कि अपने ज्यादा माइलेज प्रदान करने के लिए भी जानी और पहचानी जाती है.

अगर कोई भी व्यक्ति नई बाइक लेने का प्लान कर रहा होता है तो सबसे पहले माइलेज के मामले में ध्यान रखते हुए हीरो की हीरो स्प्लेंडर प्लस को ही सिलेक्ट करता है. आइए इस खबर में आपको पूरी डिटेल से जानकारी देते है की आखिर Hero की Hero Splendor Plus में क्या क्या फीचर्स और स्पेसिफिकेशन है.

Hero Splendor Plus बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

हीरो की हीरो स्प्लेंडर प्लस के फीचर्स की बात करें तो इसमें i3s तकनीक का यूज किया गया है. इस नई तकनीक द्वारा आपको इस बाइक में ज्यादा माइलेज मिलेगा. इंजन की बात करें तो इस बाइक में हीरो मोटोकॉर्प द्वारा एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर दिया है जो की 97.2 सीसी का बीएस 6 इंजन है. इसी के साथ साथ इस इंजन की क्षमता प्रदान करने की बात करें तो ये बाइक आपको लगभग 7000 आरपीएम पर 7.9 बीएचपी की अधिकतम पावर और 6000 आरपीएम पर 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम रहने वाली है.

अन्य फीचर्स के तौर पर इसमें कई बेहतरीन और डिजिटल फीचर्स दिए गए है जैसे को इसमें आपको फुल डिजिटल मीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉलिंग अलर्ट, एसएमएस कॉलिंग, रियाल टाइम माइलेज मीटर, लो फ्यूल इंडिकेटर आदि जैसे तमाम फीचर्स दिए गए है. साथ ही इस बाइक में स्मार्ट और कई सेफ्टी फीचर उपलब्ध करवाए गए है.

Hero Splendor Plus की कीमत

Hero Splendor Plus की कीमत की बता करें तो इस बाइक की शुरुवाती कीमत 72,900 रुपये है जो की इसकी एक्स शोरूम कीमत है.