Hero Splendor: हीरो मोटर्स अपनी बेहतरीन गाड़ियों के लिए जानी और पहचानी जाती है. बात अगर हीरो स्प्लेंडर की करें तो भारतीय बाजार में इसकी डिमांड काफी देखी जाती है.

शहर से लेकर गांव तक और गड्ढों से लेकर हाइवे तक हर तरफ हीरो स्प्लेंडर की धूम देखी जाती है यह एक ऐसी बाइक है जो कम कीमत में ज्यादा माइलेज देने का दावा करती है.

जहां एक ओर भारतीय मार्केट में हीरो स्प्लेंडर की सेल्स काफी अच्छी है और लगातार इसकी सेल्स में बढ़ोतरी हो रही है ठीक उसी तरह से कंपनी ने अब अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए हीरो को यानी हीरो स्प्लेंडर को नए अवतार में पेश करने का ऐलान कर डाला है.

जी हां दोस्तों अब Hero Splendor Rx 100 की तरह ही तहलका मचाने के लिए बहुत जल्द आपके बीच आने वाली है आपको बता दे, कंपनी द्वारा इस नई हीरो स्प्लेंडर में कई सारे एडवांस और स्मार्ट फीचर्स दिए गए हैं जिसे देख ग्राहक इसे खरीदने पर मजबूर हो जाएंगे. आइए आपको विस्तार से बताते हैं कि इस नई हीरो स्प्लेंडर में क्या-क्या फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिलने वाले हैं.

नई Hero Splendor के फिचर्स और स्पेसिफिकेशन

नई हीरो स्प्लेंडर के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी द्वारा इस नई हीरो स्प्लेंडर में कई सारे एडवांस और स्मार्ट फीचर्स आपको उपलब्ध मिलने वाले हैं.

इस नई हीरो स्प्लेंडर में आपको डिजिटल फीचर के तौर पर डिजिटल कंसोल, USB charging port, Bluetooth connectivity, Rear Time Readout Mailage, Call & SMS Alert, आदि जैसे तमाम फीचर्स इस नई हीरो स्प्लेंडर में दिए गए हैं.

नई Hero Splendor में पावरफुल और दमदार इंजन

इस नई Hero Splendor में आपको 4 स्पीड गियर बॉक्स वाला इंजन दिया जाएगा जो कि 97.2 सीसी के सिंगल सिलेंडर के साथ होगा, यह इंजन 8.02 पीएस की पावर और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम रहेगा. इस गाड़ी के माइलेज की बात करें तो कंपनी द्वारा यह दावा किया गया है कि यह गाड़ी यानी हीरो स्प्लेंडर 80 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज प्रदान करने में भी सक्षम रहेगी.

Hero Splendor की कीमत

कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 76,346 रुपये है जो की इसकी एक्स शोरूम कीमत है, ऑन रोड Hero Splendor की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 90,409 हो जाती है. अगर आपके पास इस गाड़ी को खरीदने का पूरा बजट नहीं है तो आप इस गाड़ी को मात्र ₹20,000 की डाउन पेमेंट कर अपने घर ले जा सकते हैं.