Yezdi Adventure & Yezdi Scrambler: लोगों की धड़कनों को तेज करने और युवा दिलों पर राज करने, दस्तक देने आ गई है सॉलिड और धांसू फीचर्स वाली बाइक. इस बाइक ने पेश होकर Yamha Rx100 और Bullet तक के छक्के छुड़ा दिए हैं. ये बाइक दोनों बाइक को जबरदस्त टक्कर देती हुई नजर आएंगी.

हम इस खबर में बात कर रहे है Yezdi Adventure & Yezdi Scrambler बाइक की. कंपनी ने अब इन दोनों बाइक को नए अवतार में मार्केट में उतार दिया है. अभी हाल ही में कंपनी द्वारा इन दोनों बाइक के नए कलर वैरिएंट पेश किए गए है. दोनों कलर अपने आप में ही स्टैंडर्ड और स्टाइलिश है. आइए पूरी डिटेल में बताते है दोनों बाइक के बारे में.

Yezdi Adventure & Yezdi Scrambler के नए वैरिएंट के फीचर

दोनों बाइक के फीचर की बात करें तो ये दोनो गाड़ी इतनी सॉलिड है की आप इनको कच्ची, उबड़ खाबड़ सड़क से लेकर पहाड़ों तक वाले एरिया में भी फर्राटेदार रफ्तार भर के चला सकते है.

इन दोनों बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें आपको 334 CC का सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड DOHC इंजन दिया जाएगा. Yezdi Adventure में इस इंजन को 29.7 बीएचपी पावर और 29.9 एनएम टॉर्क जनरेट करने के लिए रखा है वहीं Yezdi Scrambler में इंजन 28.7 बीएचपी पावर और 28.2 एनएम टार्क जनरेट करने में सक्षम है. इन दोनों बाइक इंजन को 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है.

Yezdi Adventure & Yezdi Scrambler न्यू कलर

दिनों बाइक को नए कलर में पेश किया गया है. Yezdi Adventure के कलर की बात करें तो व्हाइट आउट कलर के साथ लाया गया है वहीं Yezdi Scrambler बाइक को बोल्ड ब्लैक कलर में पेश किया गया है.

Yezdi Adventure & Yezdi Scrambler की कीमत

दोनों बाइक की कीमत की बता करें तो Yezdi Adventure बाइक जो की व्हाइट आउट कलर वैरिएंट की कीमत है एक 2.15 लाख रुपये है और Yezdi Scrambler बोल्ड ब्लैक कलर वेरिएंट की कीमत 2.10 लाख रुपये है.