Used KTM RC 200 ABS: वर्तमान समय में जमाना इतना मॉडर्न और एडवांस हो गया है कि हर किसी को मॉडर्न दिखना पसंद है. अब अगर आप मॉर्डन और एडवांस दिख रहे हैं तो जाहिर सी बात है आपके साथ चल रही चीजें भी एडवांस और गुड लुकिंग होनी चाहिए. अगर आप भी प्लान बना रहे हैं कोई एडवांस और बेहतरीन फीचर वाली सपोर्ट लुक बाइक खरीदने का तो ये खबर आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण होने वाली है क्योंकि इस खबर में हम आपको बताएंगे यूज्ड KTM RC 200 ABS बाइक के बारे में जो आपको मात्र ₹25,000 रूपये में मिल रही है.

जी हां दोस्तों अगर इस KTM RC 200 ABS स्पोर्ट्स नई बाइक की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत लगभग 1.88 लाख रुपए है जो काफी महंगी है. लेकिन अगर आपके पास इतना बजट नहीं है तो टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि अब आप कुछ ही महीनों चली हुई अच्छी कंडीशन वाली गुड लुकिंग, डेशिंग सेकंड हैंड KTM RC 200 ABS को बहुत ही कम दाम में अपना बना सकते है.

वैसे तो बहुत सारी ऐसी ऑनलाइन वेबसाइट मौजूद है जहां पर पुरानी गाड़ी बेची और खरीदी जाती है. इस खबर में हम आपके लिए ढूंढ लाएं है Used KTM RC 200 ABS बाइक. आइए बताते है आपको कौनसी वेबसाइट पर ये KTM का मॉडल मात्र 25 हजार रुपए में मिल रहा है.

Carandbike ऑनलाइन वेबसाइट

अगर आप भी अच्छी कंडीशन वाली कम चली हुई सेकंड हैंड KTM RX 200 ABS बाइक को खरीदना चाहते है तो आपको www.carandbike.com ऑनलाइन वेबसाइट पर 2017 KTM RC 200 ABS मॉडल मिल जाएगा. ये बाइक लगभग 15,000 किलोमीटर तक चल हुई है. वहीं इस वेबसाइट पर इस गाड़ी की कीमत 25 हजार रुपए रखी गई है. बाइक अच्छी कंडीशन में है और ये बाइक फर्स्ट ओनर बाइक है जिसमें पेट्रोल इंजन है. साथ ही साथ इस बाइक में जबरदस्त फीचर्स और डिस्क ब्रेक दिए गए है.

कैसे खरीदें Used KTM RC 200 ABS

• सबसे पहले आपको www.carandbike.com पर विजिट करना होगा.

• विजिट करने के बाद होम पेज ओपन हो जाएगा फिर आपको मेनू बार पर क्लिक कर यूज्ड बाइक सेक्शन पर क्लिक करना है.

• यूज बाइक सेक्शन ओपन होने के बाद आप बाइक का मॉडल और साथ साथ अपना बजट भी सेट कर सकते है.

• इसके बाद आपको आपके सिलेक्शन के अकॉर्डिंग सभी सेकंड हैंड बाइक दिखने लगेंगी.

• अगर आपको कोई भी बाइक पसंद आ जाए तो वहां पर बायर की सारी डिटेल भी दे रखी होगी. सारी डिटेल आप वहां से लेकर बायर से डायरेक्ट स्पार्क कर सकते है और अपनी मनचाही बाइक अपने बजट के अंदर खरीद सकते है.