नई दिल्ली। भोजपुरी इंडस्ट्री में जहां सुपरस्पटार पवन सिंह(Pawan Singh) एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्म देते नजर आ रहे है तो वहीं एक्ट्रेस मोनालिसा ने भी कई सुपरहिट फिल्म देकर अपने अभिनय का शानदार ढंका पीटा है। भले ही वो फिल्मों में अब कम ही नजर आती है। लेकिन एक समय ऐसा भी था जब वो अपनी अदाओं से बॉलीवुड में तहलका मचा देती थी। ऐसा ही उनका एक पुराना इंटरनेट पर तबाही मचा रहा है। इस गाने में मोनालिसा सफेद ऑउटफिट में बहुत ही हॉट और बोल्ड  ड्रेस पहने नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में मोनालिसा भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह के साथ जबरदस्त रोमांस करते हुए नजर आ रही हैं। उनके इस रोमांस वीडियो को देख लोग पसीने पसीने हुए जा रहे है। इस तरह का रोमाटिंक अदांज आज से पहले आपने देखा ही नही होगा। वीडियो में देखा जा सकता है कि राज के अंधेरे में मोनालिसा  के साथ किस तरह से लिपटकर दोनों प्यार के लिए बेकाबू होते नजर आ रहे हैं।

https://youtu.be/qTbF9gyrkKY

मोनालिसा का यह वीडियो भोजपुरी गाना ‘कैसे थमाई पिया’ (Kayese Kalaiya Thamayie Piya) यूट्यूब पर काफी ट्रेंड कर रहा है। इस गाने में मोनालिसा और पवन सिंह की जबरदस्त जोड़ी ने अपने अभिनय से आग लगा दी है। जिसे दर्शकों द्वारा भी खूब पसंद भी किया जा रहा है। इस वीडियो में मोनालिसा का मस्त अंदाज देखने को मिल रहा है। इस गाने में मोनालिसा ने एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन दिए हैं।

https://youtu.be/gqVaMXCzziQ

‘कैसे थमाई पिया’ गाने का वीडियो मोनालिसा और पवन सिंह पर फिल्माया गया है। यह गाना फिल्म ‘देश-परदेश’ का है। जिसे पलक ने अपनी आवाज दी है, जबकि इस गाने के बोल विनय बिहारी ने लिखे हैं।

मोनालिसाके बारे नें बात करें तो अब वो इन दिनों भोजपुरी फिल्मों से दूरियां बना चुकी है। अब मोनालिसा टीवी सीरियल में ज्यादा नजर आती हैं। मोनालिसा सलमान खान के शो बिग बॉस के घर में भी नजर आ चुकी हैं। बिग बॉस के घर में ही उनकी शादी भी हुई थी।