Poco F5 5G and Poco F5 Pro 5G Smartphone: अभी तो कई सारे फ़ोन लॉन्च हो रहे हैं लेकिन अभी हाल ही में एक और स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लोगों को गिफ्ट देने की तैयारी में है. जी हां हाल ही में अभी पोको एक नया फोन Poco F5 5G सीरीज को लॉन्च करने वाला है. कहा जा रहा है कि हो सकता है ये फोन 9 मई तक लॉन्च हो जाए. जो नए फ़ोन लॉन्च हो रहे हैं उनका नाम Poco F5 5G और Poco F5 Pro 5G है. आपको इसमें कई सारे कलर ऑप्शन और फीचर्स मिलेंगे.

Poco F5 5G and Poco F5 Pro 5G Smartphone Features

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में पोको ने अपने इस फ़ोन के बारे में जानकारी दी है. उन्होंने साफ़ तौर पर कहा है कि 9 मई को शाम 5:30 बजे इस सीरीज को लॉन्च किया जाएगा. इस फोन का कलर कार्बन ब्लैक और स्नोस्टॉर्म व्हाइट कलर होगा. खरीदार इन दोनों में से कोई सा भी फोन ले सकते हैं. आपको इस स्मार्टफोन के सबसे बेस वेरिएंट में 8GB रैम और 256GB इनबिल्ट स्टोरेज मिलेगा. वही आपको इसमें 4nm स्नैपड्रैगन 7+ Gen 2 5G चिपसेट मिलेगा. बात कैमरा की हो तो आपको इसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर कैमरा मिलेगा. इस फ़ोन ने आने से पहले ही धमाल मचा दिया है.

Poco F5 5G and Poco F5 Pro 5G Smartphone

बात अगर Poco F5 5G के डिज़ाइन की करें तो आपको इसमें 6.67 इंच का फुल-एचडी AMOLED डिस्प्ले मिलता है. इसमें आपको 120Hz रिफ्रेश रेट भी मिलेगा साथ ही डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 भी दिया गया है. आपको इस फोन में 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी भी मिलती है. यकीन मानिए ये फ़ोन मार्किट में लॉन्च होने के बाद से ही ऐसा बिकना शुरू होगा जिसका अंदाज़ा लगाना मुश्किल है. अगर आप भी किसी फ़ोन की तलाश में है तो इस फ़ोन से अच्छा ऑप्शन आपके लिए कोई और हो ही नहीं सकता.