Saturday, February 4, 2023
HomeEntertainmentरामायण की 'सीता' दीपिका चिखलिया का मॉडर्न लुक देख भड़क उठे यूजर्स,...

रामायण की ‘सीता’ दीपिका चिखलिया का मॉडर्न लुक देख भड़क उठे यूजर्स, दे डाली इंस्टाग्राम से अनफॉलो करने की धमकी

नई दिल्ली : 80 के दशक में छोटे पर्दे पर आने वाला सीरियल रामायण लोगों की पहली पसंद बना रहा है। इस शो के आते ही सड़कें सूनसान हो जाती थी। रामायण को देखने के लिए लोग हर काम छोड़ दिया करते थे। रामायण लोगों का इतना पसंद रहा है कि इसके चलते सीरियल के किरदार को भी दर्शक भगवान का दर्जा देने लगे थे। इन किरदारों में सबसे खास राम की भूमिका निभाने वाले अरूण गोविल से लेकर सीता की भूमिका निभाने वाली दीपिका चिखलिया को माना जाता था। इस रोल के बाद ये किरदार घर-घर में राम-सीता के नाम से ही जाने जाते थे।

https://www.instagram.com/reel/CmqBOF9DcjP/?utm_source=ig_web_copy_link

आज भी लोग दीपिका को माता सीता की छवि में ही देखना पसंद करते है। लेकिन इस छवि का चलते सीता अब ट्रोल का शिकार बन चुकीं है। दीपिका चिखलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपना बोल्ड अवतार पेश कर दिया, जिसे देखने के बाद फैन्स उन्हें बुरी तरह ट्रोल करने लगे।

दरअसल, हाल ही में दीपिका चिखलिया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो डांस करते नजर आईं।  वायरल हो रहे वीडियो में एक्ट्रेस क्रीम कलर का शरारा पहनकर ‘ओ मेरे शोना’ गाने पर डांस करती नजर आई थीं। हालांकि इस गाने पर दीपिका के ज्यादा लटके झटके तो नही दिखे लेकिन एक्ट्रेस का ये मॉडर्न अवतार फैंस को पसंद नहीं आया और वे उन्हें ट्रोल करने लगे. इतना ही नहीं, उनका ये अंदाज देखकर कुछ लोगों ने तो उन्हें इंस्टाग्राम पर अनफॉलो करने की धमकी तक दे डाली.

लोगों का कहना था कि इस तरह का डांस करके दीपिका अपने सम्मानित छवि को खराब कर रही हैं. यूजर्स ने दीपिका से अपील की कि वे इस तरह की हरकतें न करें. एक यूजर ने एक्ट्रेस के वीडियो पर कमेंट कर लिखा, “काहे अपनी सम्मानित छवि बदल रही है ढलती उम्र में?”. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “लगता है आपको सीता माता के अभिनय के जरिए जो गरिमा प्राप्त हुई है वो रास नहीं आ रही. अरुण गोविल जी से कुछ सीखिए. वो सबको हाथ जोड़कर संबोधित करते हैं ये सब देखकर वो भी हाय हैलो पर उतर जाएंगे”. एक और यूजर ने लिखा, “माता जी मैं आपको अनफॉलो कर रहा हूं क्योंकि इस रूप में मैं आपको नहीं देख सकता हूं. आपसे गुजारिश है कि आप माता सीता की छवि बनाए रखें”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments