भोजपुरी सिनेमा के एक्टर निरहुआ को आज कौन नहीं जानता है। उनका किसी भी फिल्म में आना भर फिल्म को हिट करने के लिए काफी होता है। आज सोशल मीडिया पर भी निरहुआ के फैंस बड़ी संख्या में हैं। जो उनके वीडियो का बड़ी शिद्दत से इंतजार करते रहते हैं। निरहुआ की फिल्मों को देखने के लिए लोग काफी बेताब रहते हैं। निरहुआ के साथ सबसे ज्यादा आम्रपाली के साथ लोग देखना पसंद करते हैं।

इन दोनों की जोड़ी काफी ज्यादा पसंद की जाती है। इस जोड़ी ने साथ में बहुत सी हिट फ़िल्में भी दी हैं। निरहुआ जब कभी भी परदे पर आम्रपाली के साथ में आते हैं लोगों में खलबली मच जाती है। जोड़ी ने भोजपुरी सिनेमा नई पहचान दी है। इनका कोई न कोई गाना हमेशा वायरल होता ही रहता है। इसी क्रम में आज हम आपको इस जोड़ी का एक जबरदस्त वीडियो यहां दिखा रहें हैं। जिसको फिल्म “निरहुआ हिंदुस्तानी3” से लिया गया है। इस गाने का टाइटल “मजा मारे में तुड़वो गहनवा” है। यह गाना इस समय काफी ज्यादा वायरल हो रहा और लोग इसको इंटरनेट पर काफी देख रहें हैं।

गाने में है जबरदस्त रोमांस

आपको बता दें कि इस गाने में जबरदस्त रोमांस को दर्शाया गया है। इस गाने में रात के समय निरहुआ और आम्रपाली साथ में रोमांस करते दिखाई दे रहें हैं। इस गाने को लोग बार बार देखना पसंद कर रहें हैं। इंटरनेट पर इस गाने ने जबरदस्त तूफ़ान मचाया हुआ है। “मजा मारे में तुड़वो गहनवा” गाने में इस जोड़ी की जबरदस्त केमिस्ट्री दिखाई पड़ रही है। इस गाने में निरहुआ आम्रपाली को कभी खटिया तो कभी सीढ़ियों पर लिटा कर रोमांस करते दिखाई पड़ रहें हैं।

इन लोगों का रहा सहयोग

फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी3 में दिनेश लाल के साथ आम्रपाली, शुभी शर्मा, संजय पांडेय अदि ने अभिनय किया है। सभी ने जबरदस्त अभिनय से फिल्म को नया रंग दिया है। आलोक कुमार तथा कल्पना ने इस गाने को अपनी आवाज दी है। प्यार लाल यादव ने इस गाने को लिखा है। Rajnish Mishra ने इस गाने को संगीत से सजाया है। SRK MUSIC नामक एक आधिकारिक वेबसाइट पर इस गाने को अपलोड गया है।