786 serial number: पुराने और नए नोट को लाखों की कीमत में बेचने का बेहतरीन तरीका भी आज आप देख सकते हैं। इंडिया में पुराने नोट का बाजार अब दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। देखा जाए तो एक दुर्लभ सिक्का आपके सभी सपने पूरे कर सकता है। लोग पुराने नोट और सिक्के बड़े ही चाव से खरीदते हैं। विदेशों में भी नीलामी करोड़ों में पहुँच जाती है।

क्या आप भी आसानी से पैसे कमाना चाहते है? क्या आप भी घर बैठे बैठे बिना कमाए पसीना बहाये पैसे कमाना चाहते है तो ये खबर आपके लिए है. क्योंकि आज हम आपको कुछ ऐसा बताने वाले है जिससे आप रातों रात अमीर बन जाएंगे. बीएस इसके लिए आपके पास पुराने नोट मौजूद होने चाहिए.

जी हाँ आपको नही पता है इन नोटों की इंटरनेशनल मर्केट में कितनी ज्यादा डिमांड में है. वैसे तो पुराने सभी नोट के आपको अच्छे पसे मिलेंगे लेकिन जिन नोटों पर 786 नंबर लिखा होगा उन नोटों के आपको लाखों रुपए मिलेंगे. चलिए आपको इस बारे में डिटेल में बताते है.

लिखा होना चाहिए 786 सीरियल नंबर

अगर आपके नोट पर 786 नंबर लिखा है तो ये आपके लिए बहुत जरुरी है. क्योंकि अगर आपके पास पुराना नोट है और उसपर 786 नंबर नहीं लिखा है तो ये खबर आपके लिए है. जी हाँ दरअसल ये सीरियल ऐसा सीरियल नंबर है जिसे इस्लाम धर्म के लोग बहुत ही ज्यादा मानते है. इस्लाम धर्म के हिसाब से जो इस नंबर के नोट को अपने पास रखते है तो उनके पास पैसों की कमी नहीं होती है. सिर्फ इस्लाम धर्म ही नहीं बल्कि सभी धर्म के लोग इस सीरियल नंबर को बहुत ज्यादा लकी मानते है.