भारतीय क्रिकेटर एमएस धोनी के फैंस उनकी हर एक झलक और हर एक हरकत पर अपनी नजर बनाए हुए हैं। इस समय में चल रहे आईपीएल में लोगों को ध्यान महेंद्र सिंह धोनी की परफार्मेंस पर लगी हुई है।

लोग उनके बारे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि कहीं इस बार एमएस धोनी का आखिरी सीजन तो नहीं है। पिछले साल भी इस तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं और इस बार भी यही हो रहा है। इसलिए ही लोग उनके फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया में देखते रहते हैं।

हाल में ऐसा ही एक ऐसा वीडियो ‘एक्स’ पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लेकिन इसके पीछे की कहानी जो बताई जा रही है, उसमें बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है।

आपको बता दें कि IPL 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत काफी धमाकेदार हुई थी। टीम ने अपने पहले ही मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हरा दिया था और फिर दूसरे मैच में गुजरात टाइटंस को करारी हार दी थी।

इस बीच में वायरल हो रहा धोनी का ये वायरल वीडियो गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच का है, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फैल रहा है और उसको काफी पसंद भी किया जाता है।

धोनी का वायरल वीडियो
दसअसल एमएस धोनी के इस वायरल वीडियो को किसी फैन ने स्टेडियम से रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया में शेयर किया है। जिसमें धोनी के साथ चेन्नई सुपर किंग्स के युवा श्रीलंकाई तेज गेंदबाज मतीशा पतिरणा नजर आ रहे हैं। अचानक से पतिरणा नीचे झुकते हैं और फिर उठ जाते हैं। इस वीडियो में ऐसा कुछ खास नजर नहीं आ रहा है लेकिन फिर भी इसको काफी लाइक मिल रहे हैं। लेकिन धोनी के फैंस इस पर दावा कर रहे हैं कि पतिरणा ने बॉलिंग शुरू करने से पहले धोनी के पैर छूकर आशीर्वाद लिया था।