पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को चोट लग गई हैं और इस समय अस्पताल में भर्ती हैं। तृणमूल कांग्रेस ने इस बात की जानकारी को शेयर करते हुए उनकी कुछ तस्वीरों को भी शेयर किया है।

ने कहा, कि उनकी अध्यक्ष और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को बड़ी चोट लग गई है। तस्वीर में ममता के सिर में गहरी चोट दिखाई दे रही है और उनके सिर से खून भी निकल रहा है। उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सूत्रों के अनुसार, ममता बनर्जी को कोलकाता के एक सरकारी एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके इस चोट लगने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए ट्वीट में कहा, कि वे ममता दीदी के शीघ्र स्वस्थ होने के साथ ही अच्छे स्वास्थ्य की भी कामना करते हैं।

बता दें कि सीएम ममता बनर्जी को चोट उनके घर पर ही लगी थी। वह अपने परिसर में टहल रही थी कि गिर गई और इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गईं। उनको तुरंत एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल सूत्रों के अनुसार, उनके माथे पर टांके लगाए गए हैं। तृणमूल के एक्स हैंडल ने ममता की तस्वीरों को जारी किया है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने भी ममता दीदी के स्वस्थ होने की कामना की है।

तृणमूल सूत्रों के मुताबिक, मुख्यमंत्री ममता कल यानी कि गुरुवार को कालीघाट आवास परिसर में टहल रही थीं। उसी समय वह गिर गईं और फर्नीचर में टकराने से उनको चोट लग गई। इसके बाद उनको तुरंत घर के अंदर ले जाया गया और बाद में उन्हें एसएसकेएम अस्पताल में स्थानांतरित करने का निर्णय लिया गया। डॉक्टरों ने उनकी जांच करने के बाद बताया कि उनके माथे पर टांके लगाने होंगे।

तृणमूल के अखिल भारतीय महासचिव अभिषेक बनर्जी एसएसकेएम अस्पताल पहुंच गए थे। इसके पहले उन्होंने कल दोपहर को जलपाईगुड़ी के मैनागुड़ी में बैठक की थी। वहां से कोलकाता लौटने के बाद वह सीधे एसएसकेएम अस्पताल पहुंच गए थे।