भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज कहे जाने वाले मोहम्मद शमी इस समय टीम से बाहर चल रही हैं। पिछले साल भारत में आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप में बेहतरीन पारी खेलने वाले हीरो इस समय चोटिल होने के कारण मैदान से दूर चल रहे हैं।

हाल ही में उन्होंने अपनी सर्जरी के बाद की अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। भारतीय दिग्गज खिलाड़ी एड़ी की चोट से परेशान होने के कारण इंग्लैंड में अपनी सर्जरी कराई है और अब वह तेजी से फिट होकर वापसी करने के लिए बेकरार है।

बीते साल 2023 के विश्व कप के हीरो मोहम्मद शमी ने लंदन में अपनी एड़ी का सफल ऑपरेशन करवाया है। इस तेज गेंदबाज ने सर्जरी के बाद की अपनी तस्वीरें अपने फैंस के लिए शेयर की हैं, बताया जा रहा है कि शमी ने टखने की समस्या के बाद भी 2023 के विश्व कप में शानदार प्रदर्शन किया था।

शमी ने शेयर की सर्जरी की बाद की तस्वीरें
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मोहम्मद शमी ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमें वह एक अस्पताल के बिस्तर पर लेटे नजर आ रहे हैं और उनकी नाक में ऑक्सीजन की नली लगी हुई है। इसके बाद भी वह थम्स अप कर रहे हैं। उन्होंने ऑपरेशन के बाद एक्स पर लिखा, “अभी मेरी अकिलिस टेंडन की एड़ी की सफल सर्जरी हुई है। रिकवरी होने में वक्त लगने वाला है लेकिन अपने पैर पर खड़े होने को मैं काफी ज्यादा उत्सुक हूं।”

पिछले साल 2023 वनडे वर्ल्ड कप में भारत को फाइनल में पहुंचाने के लिए मोहम्मद शमी ने शानदार प्रदर्शन किया था और तेज गेंदबाजी से टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट झटके थे। सिर्फ 7 मैच खेलने के बाद उन्होंने कुल 24 विकेट अपने नाम कर लिए थे। न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में उन्होंने 57 रन देकर 7 विकेट झटक लिए थे।

Tagged: