Pakistan Updates जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं जब किसी देश में आर्थिक तंगी चलती है तो किसी अन्य देश से उधार लेते हैं। ऐसा ही एक किस्सा पाकिस्तान के साथ भी है। आपको बता दे थोड़े समय पहले पाकिस्तान ने मलेशिया से कुछ पैसे उधार लिए थे।

अब तक उधर की रकम न चुका पानी के कारण मलेशिया पाकिस्तान से काफी नाराज था। 2 से 3 बार पैसे वापस करने के लिए मलेशिया ने पाकिस्तान को नोटिस भी भेजा था। पाकिस्तान ने इस नोटिस को पूरी तरह इग्नोर किया, इस वजह से मलेशिया पहले से ही पाकिस्तान से नाराज था। 

प्लेन लैंड होती ही कर लिया कब्जा Pakistan Updates

हाल ही में सोशल मीडिया पर लगातार या खबर वायरल हो रही है कि एक पाकिस्तानी यात्री विमान मलेशिया ने हाईजैक कर लिया है। ऐसा माना जा रहा है कि यह एक यात्री विमान है जो जैसे ही मलेशिया के जमीन पर लैंड हुआ मलेशिया की सिपाहियों ने उसे हाईजैक कर लिया। मलेशिया के सरकार का यह कहना है कि पहले पाकिस्तानियों को उनसे लिए गए उधर की रकम वापस करनी होगी तभी वे प्लेन और प्लेन के यात्रियों को रिहा करेंगे।

Must Read

4 मिलियन है उधार की रकम

सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही जानकारी से पता चला कि पाकिस्तान में मलेशिया से 4 मिलियन के करीब उधार लिए हैं। इकोनौमिक क्राइसिस से बुरी तरह जूझ रहे पाकिस्तान के लिए यह रकम चुकाना बिल्कुल नामुमकिन सा है। इसी वजह से अंत में मलेशिया ने यह फैसला किया कि अब पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देना होगा और इसलिए उनकी यात्री विमान को जप्त कर लिया गया है।