Bollywood News: अक्सर सोशल मीडिया पर कोई ना कोई चीज वायरल होती रहती है. चाहे कोई डांस वीडियो हो. या फिर कोई तस्वीर. जब एक चीज वायरल हो जाती है. तो आग की तरह फैल जाती है. और बात अगर बॉलीवुड इंडस्ट्री की हो. तो आए दिन सोशल मीडिया पर बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारों की खबरें सुर्खियों में नजर आती रहती हैं.

इस खबर में हम बात कर रहे हैं. खूबसूरती के मलिका और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की. वैसे तो आए दिन ऐश्वर्या राय बच्चन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं.

कभी ऐश्वर्या राय बच्चन की तस्वीरें उनके पति अभिषेक बच्चन के साथ वायरल होती दिखती है. तो कभी उनकी बेटी के साथ. लेकिन इस बार जो तस्वीर ऐश्वर्या राय की वायरल हो रही है. वह काफी आश्चर्यजनक है. और उनके फैंस के लिए काफी हैरान कर देने वाली है.

क्या ऐश्वर्या राय बच्चन हैं फिर से प्रेगनेंट?

सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से एक तस्वीर वायरल हो रही है. यह तस्वीर ऐश्वर्या राय बच्चन की है. और साथ में उनके पति अभिषेक बच्चन और उनकी बेटी भी नजर आ रही है. कहा जा रहा है की तस्वीर में ऐश्वर्या राय काफी मोटी नजर आ रही है. और फैंस इस बात से अंदाजा लगा रहे हैं कि. ऐश्वर्या राय शायद फिर से मां बनने वाली है.

हालांकि वायरल हो रही तस्वीर पर फैंस कमेंट भी कर रहे हैं. और ऐश्वर्या से सवाल भी कर रहे हैं कि. क्या आखिर ऐश्वर्या राय बच्चन फिर से मां बनने वाली है. इस तस्वीर के पीछे क्या सच्चाई है. यह तो कोई नहीं जानता. क्योंकि अभी ऐश्वर्या राय की तरफ से ऐसा कोई भी संकेत नहीं मिला है कि. वह दोबारा से मां बनने वाली है या नहीं. लेकिन फैंस ये अंदाजा लग रहे हैं. कि शायद ऐश्वर्या राय फिर से प्रेग्नेंट है.