Nokia Play 2 Max: नोकिया एक ऐसी कई साल पुरानी फोन कंपनी है जिस पर लोग आज से नहीं बल्कि बहुत वर्षों से भरोसा करते आ रहे हैं. वैसे तो इंडियन मार्केट में एक से बढ़कर एक जबरदस्त विचार वाले स्मार्टफोन मौजूद है. सभी चाइनीस फोन कंपनियां जी जान लगाकर एक से बढ़कर एक बिंदास फोन लॉन्च कर रहे हैं. लेकिन इसी बीच हर किसी का सपना होता है कि उसके हाथ में आईफोन हो. हालांकि आईफोन की कीमत बहुत अधिक होने के कारण इसको सब लोग नहीं खरीद पाते. तो नोकिया ने अपने ग्राहकों को बड़ी खुशखबरी देते हुए अब अपना आईफोन जैसा फोन लाने का ऐलान कर डाला है.

जी हां दोस्तों अब जल्द ही लॉन्च होने वाला है नोकिया का आईफोन जैसा स्मार्ट फोन. नोकिया के नए हैंडसेट में आपको दमदार बैटरी के साथ-साथ आईफोन जैसी कैमरा क्वालिटी भी मिलेगी.

इस खबर के हम जिस फोन की बात कर रहें है वो है Nokia Play 2 Max 5G Smartphone. बहुत जल्द ही नोकिया इसे भारतीय बाजार में उतारने वाली है. मार्केट में आने से पहले एक रिपोर्ट में इसमें संभावित स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में जानकारी मिली है. आइए आपको इसमें मिलने वाले संभावित फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में भी विस्तार से बता देते हैं.

Nokia Play 2 Max Features

नोकिया के स्मार्टफोन में आपको मिलने वाली है 6.7 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले स्क्रीन. यह डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन की सुरक्षा के साथ अवेलेबल है. फोन की ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह फोन एंड्राइड 12 पर काम करेगा. स्टोरेज के मामले में इस फोन के अंदर 6/8/12 GB RAM and 128/256 GB ROM उपलब्ध मिलेगा.

इसी के साथ-साथ इसमें दमदार तगड़ी बैटरी के लिए 45 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 8000 mAh की दमदार और पावरफुल बैटरी दी गई. कंपनी का दावा है कि इस फोन को फुल चार्ज कर आप लगातार लंबे समय तक चला सकते हैं.

Nokia Play 2 Max Camera

इस स्मार्ट फोन के कैमरा स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें आपको फोर रियर कैमरा सेटअप मिलेगा. प्राइमरी कैमरा इसमें 64 मेगापिक्सल का होगा. बाकी के तीन कैमरे 16MP + 8MP + 2 MP के है. फ्रंट कैमरा मैं आपको वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.