rupali ganguly
rupali ganguly

नई दिल्ली: रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक नई पहचान बना ली है। फिल्म डायरेक्टर अनिल गांगुली की बेटी बहुत ही कम उम्र में ही अभिनेत्री बनना चाहती थी इसीलिए उन्होंने अपने पिता की आई हुई साल 1985 की फिल्म साहेब में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम किया था। लेकिन इस समय है टीवी जगत के सबसे लोकप्रिय शो अनुपमा में नजर आ रही है।

रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) जब 7 साल की थी तभी से उनको एक्टिंग करने का शौक है और वह सभी से एक्टिंग करती भी आ रही है उन्होंने 1985 में अपने पिता की फिल्म साहिब में काम किया जिसके बाद में 2000 में सुकन्या से टेलीविजन पर आने की यात्रा भी तय की। जिसके बाद में संजीवनी और भाभी में भी वह नजर आई थी। साल 2009 में उन्होंने कलर्स टीवी के स्टैंड डिअर रियलिटी गेम शो, फीयर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी के शो में भी हिस्सा लिया था। इसी के साथ-साथ उन्होंने एक एनिमेशन फिल्म दशावतार 2008 में भी नजर आई थी। 2000 में उन्होंने मुंबई में एक विज्ञापन एजेंसी भी खोल दी थी।

2020 के बाद में रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टार प्लस के सबसे फेमस हो अनुपमा में मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आ रही है। इसी बीच उन्होंने अनुपमा की 11 एपिसोड की वेब सीरीज के साथ में एक डिजिटल डेब्यू भी कर दिया था जिसका नाम अनुपमा नमस्ते अमेरिका भी रखा गया था। यह वेब सीरीज डिजनी प्लस हॉटस्टार पर प्रीमियर भी दिखाई गई थी।

इस समय रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) टीवी जगत की सबसे ज्यादा पी चार्ज करने वाली अभिनेत्रियों में से एक मानी जा रही है। उन्हें 1 एपिसोड के लिए कम से कम 1.5 से ₹2 लाख तक चार्ज करती है। इस समय अनुपमा फेम रूपाली गांगुली तकरीबन 16 मिलियन संपत्ति की मालकिन बन चुकी है।

जानकारी के लिए बता दें कि रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) उर्फ़ अनुपमा शादीशुदा में उन्होंने 6 फरवरी 2013 को बिजनेसमैन अश्विन के वर्मा से शादी कर ली थी। इस समय उनके पास एक बेटा है जिसका नाम रुद्रांश है।

Latest News