सोशल मीडिया पर फैंस की नज़रे अपनी फेवरेट सेलिब्रिटीज की लाइफ स्टाइल पर काफी ज्यादा रहती है। सभी अपने अपने पसंदीदा कलाकारों और उनके निजी जिंदगी में हो रहे उतार-चढ़ाव के बारे में जानने के लिए काफी रुचि रखते हैं। तो ऐसा ही एक खबर हम फैंस बताने जा रहे हैं, जो शायद ही किसी को पता होगा। हम इस खबर के माध्यम से अभिनेता और अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे की वो कितनी बार रिलेटेशन में आ चुके हैं। इसका यह मतलब है कि आज ऐसे रिश्ते के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे कई सेलिब्रिटी गुजर चुके हैं। जिन्होंने अपनी शादी के बाद भी या अपनी गर्लफ्रेंड से अलग होने के बाद अपने प्यार को एक और बार चांस दिया हैं।

जैसा कि हम सभी जानते हैं और फिल्म डायरेक्टर अरबाज खान और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय जोड़ी में से एक थी जिनको फैंस काफी पसंद भी करते थे लेकिन कुछ वक्त के बाद इन दोनों का भी तलाक हो गया तलाक के कुछ समय बाद ही अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के साथ दुबारा रिलेशनशिप में आ गए इतना ही नहीं सूत्र के मुताबिक यह भी कहा जा सकता है कि अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के साथ ही एक घर में रहते हैं।

एक्टर अर्जुन रामपाल भी 2019 में अपनी पत्नी मेहर जेसिया से डाइवोर्स लेकर अलग हो चुके थे दिलचस्प बात यह है कि जब वह अपनी शादीशुदा जिंदगी होने के बावजूद उन्होंने ने अपनी गर्लफ्रेंड डेमेट्रीऐड्स के साथ रिश्ता बना रखा था। यही नहीं वो अपनी गर्लफ्रेंड डेमेट्रीऐड्स के बचे के पिता भी बने हैं। जिस वजह से वो काफी सुर्खियों में बने थे और फिर अपनी पहली पत्नी मेहर जेसिया से डाइवोर्स लेकर अलग हो गए।

वही फरान अख्तर भी काफी समय लिव इन रिलेशनशिप में शिबानी डांडेकर के साथ अपने लव लाइफ को बखूबी अच्छी तरीके से निभाने के बाद उनसे शादी कर ली जिसके बाद वह काफी सुर्खियों में बने थे। कपल्स की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते थे। लेकिन शिबानी डांडेकर से पहले भी फरहान अख्तर अधुना के साथ शादी के बंधन में एक बार बंध चुके थे, जिसके बाद उन्होंने तलाक लेकर शिबानी डांडेकर से शादी की थी।

अगर बात दूसरी शादी की हो रही हो तो इस लिस्ट में नवाब खान उर्फ सैफ अली खान का नाम तो आना ही था। क्योंकि करीना कपूर के शादी के पहले सैफ अली खान अमृता के साथ शादी के बंधन में जुड़ चुके थे। अमृता से तलाक होने के बाद ही उन्होंने करीना कपूर से शादी किया था। करीना कपूर और अपने दोनों बेटे के साथ आज सैफ अली खान बहुत खुशी खुशी अपनी जिंदगी बिता रहे हैं।

आमिर खान ने भी दो बार शादी की थी पहली शादी उन्होंने रीना दत्ता से की थी। जिसके बाद उन्होंने उनसे तलाक ले करके किरण राव से शादी की किरण राव के साथ काफी समय बिताने के बाद आमिर खान ने उनसे भी तलाक का एलान कर दिया था। जिससे सभी फैंस काफी शौक हो गए थे।

Latest News