Yamaha RX100: यामाहा की बाइक आज किसी से कम नहीं है. इस कंपनी ने कभी भी लोगों का दिल नहीं तोडा है. चाहे फिर माइलेज को लेकर हो, इंजन को लेकर हो या फिर लुक को लेकर. अभी हाल ही में इसका एक और बहुत पुराना बाइक लॉन्च हो रहा है. इस बाइक का नाम Yamaha RX100 है. आपको इसमें फीचर्स की कोई कमी नहीं होने वाली है. इसमें आपको दमदार फीचर्स मिलेंगे. इसमें पहले के मुकाबले ज्यादा मजबूत इंजन दिया जाने वाला है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Yamaha RX100 बाइक में आपको टियर-ड्राप के आकार का फ्यूल-टैंक, फ्लैट-टाइप की सीट, बड़े हैंडलबार, गोल हेडलैंप यूनिट, क्रोमेड फेंडर, अपवेप्ट एग्जॉस्ट सिस्टम, क्लासिक-दिखने वाला टेललैंप और एक आधुनिक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं. इतना ही नहीं आपको इस बार इस बाइक में वायर-स्पोक व्हील्स भी मिलने वाली है. चलिए अब आपको इस बाइक में मिलने वाले इंजन के बारे में बताते है.

इंजन

बात अगर इस नए Yamaha RX100 बाइक में मिलने वाले इंजन कि बात करें तो आपको इसमें 125 CC के पास का इंजन देखने मिलने वाला है. वैसेभी आज कल के सभी बाइक में 125 CC का इंजन दिया गया है.

लॉन्च

इतना सब कुछ जानने के बाद तो आप भी इस बाइक को खीरदने के बारे में सोच रहे होंगे. ऐसे में आप सब के दिमाग में ये चल रहा होगा कि आखिर ये लॉन्च कब होगा. दरअसल यामाहा कंपनी इस बाइक को 2023 के अंत या फिर 2024 के शुरुआत में मार्केट में लॉन्च हो सकता हैं. इतना ही नहीं जिस तरह से लोगों को बीच इसकी डिमांड बढ़ रही है उसको देखते हुए इस बाइक की कीमत 1 लाख रुपए के आस पास होने वाली है.