आज के समय में हमारे देश में टू-व्हीलर वाहन सबसे ज्यादा खरीदें जाते हैं। यदि आप भी अपने लिए किसी बाइक को खरीदना चाहते हैं तो यहां हम आपको एक बेहतरीन डील के बारे में बता रहें हैं। आपको बता दें कि आज के समय में काफी सस्ते दामों में आप बाइक को खरीद सकते हैं।

हमारे देश में ऐसी कई कंपनी हैं, जो बड़ी संख्या में टू-व्हीलर का प्रोडक्शन करती हैं। ऐसे में आप अपनी पसंदीदा बाइक आसानी से खरीद सकते हैं। जानकारी दे दें कि हीरो कंपनी कि स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक पर एक अच्छा ऑफर चल रहा है। जिसका लाभ उठाकर आप इस बाइक को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं।

काफी किफायती दामों में खरीदें स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक

आपको जानकारी दे दें कि स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक की शोरूम कीमत 76,346 रुपये के लगभग है, जो की ऑनरोड होने पर 90,409 रुपये के लगभग पड़ती है। यदि आप कैश पेमेंट करके इस बाइक को खरीदते हैं तो आपको इसके लिए 90 हजार रुपये खर्च करने पड़ते हैं। लेकिन यदि आप फाइनेंस के जरिये इस बाइक को खरीदते हैं तो आप मात्र 20 हजार रुपये में इस बाइक को घर ला सकते हैं।

इतनी पड़ेगी हर महीने की EMI

आपके पास यदि बजट कम है तो आप हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक को फाइनेंस पर खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको मात्र 20 हजार रुपये खर्च करने होते हैं। इस बाइक के लिए बैंक आपको 70,409 रुपये का लोन प्रदान करता है। इस पर आपको 9.7 फीसदी वार्षिक दर के हिसाब से ब्याज देना होता है। लोन मंजूर होने के बाद में आपको डाउन पेमेंट करना होता है। इसके बाद में आपको प्रति माह 2,262 रुपये की EMI देनी होती है।