Realme c53 रियलमी को मार्केट में वैसे भी बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। हाल ही में Realme ने अपने जबरदस्त मॉडल को लांच किया है जिसे युवाओं द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। आपको बता दे इस फोन को मुख्य रूप से इसके कीमत की वजह से लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है।

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी को मुताबिक आपको यह शानदार फ़ोन मात्र 6999 में दिया जा रहा है। आईए आपको इसके आकर्षक फीचर्स और दमदार क्वालिटी के बारे में बताते हैं।

Realme c53 Specification 

रियलमी की कंपनी की तरफ से लांच किए गए इस दमदार फोन के स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी कंपनी द्वारा साझा की गई है। कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए इस मॉडल में ग्राहकों को Unisoc T 12 Processor की सुविधा दी जाएगी। इसके अलावे आपको 6.74 इंच का स्क्रीन डिस्प्ले दिया जाएगा।

Must Read

Battery परफॉर्मेंस भी है लाजवाब 

सोशल मीडिया पर साझा की की जानकारी के मुताबिक इस मोबाइल की बैटरी परफॉर्मेंस बहुत दमदार है। आपको बता दे कंपनी ने जानकारी साझा करते हुए कहां है कि इस मॉडल में आपको 5000 mAh की बैटरी दी जाएगी। इसके साथ ही सी टाइप सुपर फास्ट चार्जर भी उपलब्ध कराया जाएगा। सूचनाओं के मुताबिक इस फोन को पूरा 100% चार्ज होने में मात्र 45 मिनट का समय लगने वाला है।

है बजट फ्रेंडली कीमत

वहीं अगर हम कीमत की बात करें तो आपको बता दें यह शानदार मॉडल काफी बजट में है। रियलमी का यह दमदार मॉडल आपको मार्केट में मात्र ₹6999 में उपलब्ध कराया जाएगा। लोगों द्वारा इस मॉडल को इसकी कीमत की वजह से भी बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है।