Snake Viral Video आजकल सोशल मीडिया पर प्री वेडिंग फोटोशूट को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। कपल्स शादी से पहले फोटोशूट करना पसंद करते हैं और इसके लिए बहुत खर्चा भी किया जाता है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें आप देखेंगे की एक कपल के फोटोशूट के दौरान उसे पानी में सांप भी आ गया। सोशल मीडिया पर इस तरह के वीडियो को बहुत पसंद किया जाता है। कपल ने अपने प्री वेडिंग फोटोशूट को इंस्टाग्राम के जरिए साझा किया।

प्री वेडिंग शूट के बीच घुस आया सांप भी Snake Viral Video

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है प्री वेडिंग शूट के बीच घुस आया सांप का यह वीडियो। सोशल मीडिया पर अपने प्री वेडिंग की फोटोशूट को शेयर करते हुए कपल ने बताया कि वह पानी में फोटोशूट कर रहे थे तभी वहां सांप आ गया। मगर उस सांप ने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया बल्कि अपना रास्ता देखते हुए बगल से निकल गया। लोगों द्वारा इस वीडियो को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है और इस वीडियो पर बहुत सारे लाइक्स और कमेंट्स भी मिल रहे हैं।

Must Read

यहां देखें पूरी वीडियो 

अगर आपने सोशल मीडिया पर यह प्यारा सा कपल का प्री वेडिंग फोटोशूट वाला वीडियो नहीं देखा है तो इसे दिए गए लिंक की सहायता से देख सकते हैं। वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा शेयर किया जा रहा है और लोगों द्वारा बहुत पसंद भी किया जा रहा है।

Click Here